Press "Enter" to skip to content

Sunroof Cars: ये हैं देश की सनरूफ वाली सबसे सस्ती कारें, ड्राइविंग का मजा कर देती हैं दोगुना

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: समीर गोयल Updated Sun, 18 Sep 2022 04:43 PM IST

सनरूफ वाली कार में परिवार के साथ लंबी यात्रा पर जाने का मजा काफी बढ़ जाता है। जिस परिवार में बच्चे होते हैं उन्हें ज्यादातर सनरूफ वाली कारें पसंद होती हैं। बाजार में कई गाड़ियां ऐसी हैं जिनमें सनरूफ मिलता है लेकिन उनमें से कुछ कारें महंगी हैं लेकिन इस खबर में हम आपको ऐसी सस्ती कारों के बारे में बता रहे हैं जिनको खरीदकर आप सनरूफ वाली कार की इच्छा पूरी कर सकते हैं।

हुंडई आई20 भारत में सनरूफ के साथ मिलने वाली सबसे सस्ती कारों में शामिल है हुंडई की आई20। इस कार के टॉप वैरिएंट एस्टा में सनरूफ का ऑप्शन मिलता है। कार की एक्स शोरूम कीमत 8.84 लाख रुपये से शुरू होती है।

किया सोनेट  किया की सोनेट में भी सनरूफ फीचर ऑफर किया जाता है। इसके एचटीके प्लस वैरिएंट में ऑप्शन मिलता है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 9.19 लाख रुपये एक्स शोरूम है।

टाटा नेक्सन भारतीय कार निर्माता टाटा भी नेक्सन जैसी एसयूवी में सनरूफ फीचर देती है। एसयूवी के एक्सएम एस वैरिएंट में ये ऑप्शन मिलता है जिसकी एक्स शोरूम कीमत 9.20 लाख रुपये है।

होंडा जैज 9.34 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत के साथ आने वाली इस कार के टॉप वैरिएंट में सनरूफ का फीचर मिलता है। कार का टॉप वैरिएंट जेड एक्स है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *