Press "Enter" to skip to content

प्रीमियर लीग: मैनचेस्टर ने चिर प्रतिद्वंद्वी लिवरपूल को 2-1 से हराया

दूसरी ओर मैनचेस्टर यूनाइटेड के गोलकीपर डेविड डी गे के पास पहले हाफ में कोई बचत नहीं थी क्योंकि उनके प्रतिद्वंद्वी पक्ष ने खुद के लिए बहुत अधिक मौके नहीं बनाए विषय मैनचेस्टर यूनाइटेड | लिवरपूल फुटबॉल क्लब | फ़ुटबॉल

एएनआई अंतिम बार अगस्त में अपडेट किया गया 23, 08: IST
) मैनचेस्टर यूनाइटेड ने उस वर्ग और तीव्रता को दिखाया, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है, जादोन सांचो और मार्कस रैशफोर्ड के लक्ष्यों के साथ पक्ष को शक्ति प्रदान करते हैं सोमवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने प्रीमियर लीग संघर्ष में लिवरपूल के खिलाफ 2-1 से जीत। ब्रेंटफोर्ड से 4-0 की शर्मनाक हार के बाद यूनाइटेड को बहुत आलोचना मिली पिछले सप्ताह के अंत में लेकिन जुर्गन क्लॉप के पक्ष को हराकर सत्र की अपनी पहली जीत और मार्च के बाद से अपने प्रतिद्वंद्वियों पर उनकी पहली जीत हासिल करने के लिए शैली में वापस जवाब दिया 2018। यह एरिक हेन टैग की क्लब के प्रबंधक के रूप में पहली जीत भी है। इस मैच में क्लब बहुत अलग था। सांचो ने मैच के वें मिनट में अपनी टीम को बढ़त दिला दी, उन्होंने अपना बायां पैर अंदर की ओर घुमाया बॉक्स और गेंद को गोलकीपर एलिसन बेकर के सामने से निकाल दिया। दूसरी ओर मैनचेस्टर यूनाइटेड के गोलकीपर डेविड डी गे के पास पहले हाफ में बनाने के लिए कोई बचत नहीं थी। प्रतिद्वंद्वी पक्ष ने खुद के लिए ज्यादा मौके नहीं बनाए। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने दूसरे हाफ में अपने आक्रमण के इरादे को जारी रखा और मार्कस रैशफोर्ड के एक स्ट्राइक ने उनकी बढ़त को दोगुना कर दिया। लेकिन मोहम्मद सालाह के एक गोल ने युनाइटेड की पार्टी को पहली बार खराब करने की धमकी दी, एक तुल्यकारक गुप्त होने की संभावना के साथ . लेकिन युनाइटेड के डिफेंडरों ने अपना उत्साह बनाए रखा और सीजन की अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों को बराबरी से वंचित कर दिया। मैच के बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग ने स्काई को बताया खेल, “हम सामरिक के बारे में बात कर सकते हैं लेकिन यह सब दृष्टिकोण के बारे में है। संचार और एक लड़ाई की भावना थी। मैं एक अलग दृष्टिकोण और एक अलग रवैया चाहता था और यही वह है जो वे पिच पर लाए। यह केवल एक शुरुआत है। हम कर सकते हैं बहुत अधिक संयम और बहुत अधिक खतरे के साथ खेलें। एक टीम बनें और एक अच्छी भावना रखें – और यही हमने आज देखा। ”

“यह हमेशा नहीं होता है मैंने जो कहा उसके बारे में। मैंने कहा कि हमें कार्य करना है और बहुत बात नहीं करनी है और सुनिश्चित करें कि आप एक टीम हैं और लड़ाई और बहादुर बनें और एक दूसरे को विकल्प दें। कभी-कभी स्ट्राइकर सोचते हैं कि वे ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें आक्रामक के लिए अपनी ऊर्जा बचानी है क्रियाएँ। आजकल यह एक मांग है और यही आपने देखा। इससे मुझे खुशी होती है कि रैशफोर्ड और सांचो ने गोल किए। ” “मैं प्रदर्शन से खुश हूं एनसीई लेकिन हमें इसे हर खेल में लाना होगा। इसे सिर्फ लिवरपूल के खिलाफ मत लाओ। प्रीमियर लीग का हर खेल मुश्किल होता है, हमें इसे हर खेल में लाने की जरूरत है। यह एक बार फिर से, भावना के साथ शुरू होता है,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

दूसरी ओर, लिवरपूल के मैनेजर क्लॉप ने कहा, “यह स्पष्ट है कि हम एक मुश्किल में हैं स्थिति चोट-वार, हम सप्ताह के माध्यम से प्राप्त करते हैं – वरिष्ठ खिलाड़ी उपलब्ध हैं, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि उनमें से कोई भी चोटिल न हो क्योंकि अब कोई वास्तविक विकल्प नहीं बचा है।” “हमारी स्थिति के साथ भी, लेकिन थोड़ा बेहतर खेलते हुए, अगर हम जो करते हैं उसके बारे में थोड़ा और आश्वस्त होते तो हमें यह गेम जीतना चाहिए था। मुझे पता है कि यह हास्यास्पद लगता है, लेकिन मैं इसे ऐसे ही देखता हूं। वे शुरुआत में वास्तव में आक्रामक थे, यह बिल्कुल स्पष्ट था कि क्या होगा। रियलिटी से पता चलता है कि क्या हम वास्तव में तैयार हैं, और शुरुआत में, वे हमसे ज्यादा आक्रामक थे, उन्होंने पोस्ट को हिट किया और यह एक व्यस्त खेल था। फिर उन्होंने गोल किया, और हमने ले लिया, और वह खेल खेला जिसे हम खेलना चाहते थे, कमोबेश। हम परिस्थितियों के साथ बदकिस्मत थे, खासकर सेट-पीस के आसपास। मुझे नहीं पता कि एक गेंद कैसे नहीं गई, इस तरह के खेल में यूनाइटेड जैसे प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ यह बहुत मददगार होगा अगर हम उस क्षण में स्कोर कर सकें और हाफ-टाइम पर 1-1 से आगे बढ़ सकें। ”

“दूसरे को स्वीकार करने से मदद नहीं मिलती है, और फिर हम अपना स्कोर बनाते हैं और फिर यह बहुत सारे रुकावटों के साथ एक व्यस्त खेल है – न कि वह परिणाम जो हम चाहते थे। हो सकता है कि वे [तेज] थे, यह बिल्कुल सही नहीं है लेकिन जब हम शांत हुए तो हम वहां थे। युनाइटेड में एक अवे गेम के लिए हमारे पास अत्यधिक शॉट थे, अगर हम ऐसा करते हैं तो हमें इन क्षणों का अधिक उपयोग करना चाहिए। इस जीत के साथ , युनाइटेड अब तालिका में तीन अंक और तीन में जीत के साथ वें स्थान पर है मैच। उनका सामना अगले शनिवार को साउथेम्प्टन से होगा। दूसरी ओर, लिवरपूल पर है दो अंकों के साथ वां स्थान और एक गेम जीतना बाकी है। शनिवार को उनका सामना बोर्नमाउथ से होगा। (इस रिपोर्ट के केवल शीर्षक और चित्र पर बिजनेस स्टैंडर्ड स्टाफ द्वारा फिर से काम किया गया हो सकता है; शेष सामग्री एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

प्रिय पाठक, बिजनेस स्टैंडर्ड ने हमेशा उन घटनाओं पर अप-टू-डेट जानकारी और कमेंट्री प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपके लिए रुचिकर हैं और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक निहितार्थ हैं। आपके प्रोत्साहन और हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड से उत्पन्न इन कठिन समय के दौरान भी-, हम आपको सूचित रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं और प्रासंगिकता के सामयिक मुद्दों पर विश्वसनीय समाचार, आधिकारिक विचारों और तीक्ष्ण टिप्पणियों के साथ अद्यतन। हालांकि, हमारा एक अनुरोध है। जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से जूझ रहे हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम आपको अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करना जारी रख सकें। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं। गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन करें और बिजनेस स्टैंडर्ड की सदस्यता लें . डिजिटल संपादक

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *