Press "Enter" to skip to content

Begusarai Firing: बेगूसराय गोलीकांड के चारों आरोपी गिरफ्तार, 30 KM तक अंधाधुंध फायरिंग करते हुए हो गए थे फरार

विस्तार Begusarai shooting Case: बेगूसराय गोलीकांड में बिहार पुलिस को तीन दिन बाद बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस दिल दहला देने वाली वारदात में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, दो आरोपियों की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह की गई है तो दो को गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया था। 

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह एक आरोपी को पुलिस ने चलती ट्रेन से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान केशव मौर्य के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह एक्सप्रेस ट्रेन से सफर कर रहा था। झाझा पुलिस को इसकी सूचना मिली। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा और बेगूसराय पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया, चारों आरोपियों की पहचान, युवराज, केशव, अर्जुन और सुमित के रूप में हुई है। 

बाइक चलाते हुए की थी फायरिंग 
बेगूसराय में बीते मंगलवार को बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया था। दो हथियारबंद बदमाशों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 28 और 31 पर कई स्थानों पर अंधाधुंध फायरिंग की। इस वारदात में 10 लोगों को गोली लगी थी। वहीं 31 साल के चंदन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई थी। बदमाश करीब 30 किलोमीटर तक गोलियां बरसाते रहे। घटना के बाद पूरे बिहार में दहशत फैल गई थी। हालांकि, आरोपियों का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया था। बिहार पुलिस ने आरोपियों की जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने का एलान किया था। 

सात पुलिसकर्मी निलंबित
बिहार के बेगूसराय में फायरिंग मामले में बिहार सरकार की बड़ी किरकिरी हुई। भारतीय जनता पार्टी ने सरकार पर हमला बोला। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सात पुलिसकर्मियों को को निलंबित कर दिया था। घटना के तीसरे दिन पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, एक बदमाश की अभी भी तलाश जा री है। पुलिस ने इस मामले में पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया था। इस घटना के बाद सीएम नीतीश कुमार ने पुलिस अधिकारियों को फटकार भी लगाई थी। 

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *