Press "Enter" to skip to content

DUSU Elections 2024: दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के लिए वोटिंग जारी, छात्रों में दिखा उत्साह

DUSU Elections 2024 – फोटो : अमर उजाला

विस्तार Follow Us

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। वोटिंग सुबह 8.30 बजे शुरू होने वाली थी, लेकिन देरी से मतदान शुरू हुआ। छात्र आराम से वोट डालने के लिए पहुंच रहे हैं। कुछ कॉलेज में सुबह से ही बड़ी संख्या में छात्र वोट करने पहुंचे हैं। मतदान को लेकर छात्रों में उत्साह नजर आ रहा है।

मेट्रो स्टेशन के बाहर छात्र संगठन और कार्यकर्ता, समर्थक, छात्रों को बैलट नंबर बता कर वोट डालने की अपील कर रहे हैं। उधर, डूसू चुनाव में हंगामा होने की खबर है। एनएसयूआई उम्मीदवार लोकेश चौधरी पर हंगामा करने का आरोप है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। एनएसयूआई के सह सचिव पद के प्रत्याशी लोकेश चौधरी की लॉ सेंटर में वोटिंग शुरू नहीं होने को लेकर चुनाव अधिकारियों के साथ बहस हो रही है। सुबह कुछ जगह वोटिंग समय से शुरू नहीं होने को लेकर एनएसयूआई ने सवाल उठाए हैं।

डूसू चुनाव में वोटिंग की रफ्तार काफी धीमी है। एक अनुमान के मुताबिक अभी तक 20-25 फीसदी वोटिंग हुई है।शाम की पाली वाले कॉलेज में अच्छी वोटिंग होने की संभावना है।

बता दें कि सुबह की पाली वाले कॉलेज में दोपहर एक बजे तक वोटिंग होगी और शाम की पाली वाले कॉलेजों में दोपहर तीन बजे से शाम 7.30 बजे तक होगी। एक लाख से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *